केंद्रीय मंत्री के भतीजे ने थाने में की युवक की पिटाई, घायल अवस्था में पुलिस ने युवक को कराया अस्पताल में भर्ती

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के भांजे अमर चौधरी की गुंडई का एक वाक्या सामने आया है। अमर चौधरी ने फरीदाबाद के सेक्टर 28 पुलिस स्टेशन में प्रणव वधावन नाम के एक शख्स को चौकी इंचार्ज के जरिए बुलवाया। जैसे ही प्रणव वहां पहुंचा मंत्री के भांजे और उसके दोस्तों ने मिलकर उस युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट में प्रणव का सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गया। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से घायल को हमलावरों से बचाकर अस्पताल में भर्ती करवाया।
बता दें, प्रणव ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वह एक ऑटोमोबाइल कंपनी में मैनेजर हैं। मंत्री के भतीजे अमर अक्सर गाड़ियों में डिस्काउंट और टाइम पर सर्विस के लिए उससे संपर्क करता था। एक दिन प्रणव को अमर चौधरी से कुछ काम पड़ा, जिसके चलते उन्होंने उसे कई फोन भी किए लेकिन अमर ने उनका काम नहीं करवाया। जिसके बाद नाराज़ प्रणव ने अमर को एक मैसेज भेजा, इसमें लिखा था कि मैं आगे से आपके काम नहीं आऊंगा और ना हीं आपको कोई काम बोलूंगा। बस इतनी मामूली सी बात पर अमर चौधरी नाराज़ हो गए और अपने दोस्तों के साथ मिलकर थाने के भीतर ही निहत्थे प्रणव की पिटाई कर दी।
गौरतलब है, थाने के भीतर केंद्रीय मंत्री के भांजे द्वारा दिखाई गई इस गुंडई पर पुलिस बात करने को राजी नहीं है। हांलाकि पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर लिया है और आश्वासन दिया है कि जल्द ही विधिक कार्यवाई की जाएगी।