पीएम मोदी ने ली कोरोना की दूसरी डोज, टीकाकरण से हारेगा कोरोना

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है। गुरुवार को प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने नागरिकों से कोरोना टीका लगवाने की अपील करते हुए कहा, वैक्सीन से हम कोरना को हराएंगे। बता दें, भारत बॉयोटेक द्वारा निर्मित कोवैक्सीन की पहली डोज पीएम मोदी ने 1 मार्च को ली थी। जिसके बाद आज उन्होंने टीके की दूसरी डोज दिल्ली के एम्स अस्पताल में ली।
पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों से कोरोना टीका लगवाने की अपील करी। उन्होंने लिखा, “आज कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में लिया। कोरोना टीका वायरस को हराने का महत्वपूर्ण साधन है। अगर आप वैक्सीन लेने के योग्य हैं तो CoWin.gov.in पर रजिस्टर कर अपना नाम दर्ज करा सकते हैं”।
इस दौरान प्रधानमंत्री को कोरोना टीका लगाने वाली नर्स नेहा शर्मा ने बताया कि “मैंने पीएम को कोवैक्सीन का दूसरा डोज दिया है। उन्होंने हमसे बात करी। यह मेरे लिए यादगार लम्हों में से एक था”।
शाम 6:30 बजे पीएम करेंगे हाई लेवल मीटिंग
देश में कोरोना की दूसरी लहर घातक बनती जा रही है। इस संकट से निपटने के लिए पीएम मोदी गुरुवार को यानी आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हाई लेवल मीटिंग करेंगे। यह मीटिंग शाम 6:30 बजे शुरु होगी। मालूम हो, देश में पिछले 24 घंटों में 1,26,789 नए कोरना संक्रमण के मामले सामने आए जबकि 685 लोगों की संक्रमित होने से मौत हो गई।