बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



देश में कोरोना के दूसरे स्ट्रेन का कहर पनप रहा है। कोविड-19 के रोजाना मामले चौंकाने वाले हैं। एक तरफ केंद्र से लेकर राज्य सरकारें महामारी से निपटने की जद्दोजहद में जुटी हैं तो वहीं दूसरी ओर कोरोनावायरस के दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे मामले चिंता का सबब बने हुए हैं। ऐसे में बालीवुड से खबर आई है कि खिलाड़ी कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने ट्वीट कर दी। रविवार को अक्षय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में बने हुए हैं।
अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, “आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा”।
बता दें, अक्षय से पहले भी कई सितारे कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं। बीते दिनों आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, आमिर खान जैसे दिग्गज कलाकार भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।
गौरतलब है, अभिनेता अक्षय अपनी आगामी फिल्म रामसेतु की शूटिंग में व्यस्त थे। इस मूवी में उनके साथ जैकलीन फरनेंनडेज, नुसरत भरुचा भी शामिल हैं। अब अभिनेता के कोरना संक्रमित होने के बाद शूटिंग के शेड्यूल में बदलाव किये जाएंगे।