शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ प्रेमी ने 7 लोगों संग किया गैंगरेप

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



पंजाब के जालंधर से एक नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़िता को प्रेमी ने शादी का झांसा देकर बुलाया फिर 7 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर, सात में से तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बता दें, किशोरी का संदीप नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध था।
संदीप ने 15 मार्च को पीड़िता को फोन कर अगले दिन हरियाणा के सिरसा स्थित मंडी दबवाली बस अड्डे पर मिलने को कहा। शिकायत के मुताबिक संदीप ने कथित तौर पर पीड़िता से वादा किया कि वे लोग जालंधर जाएंगे और वहां शादी करेंगे। आरोपी की बात पर लड़की ने भरोसा कर लिया और 16 मार्च की सुबह 6 बजे घर से निकल गई। वह पंजाब में किलियांवाली नाम की जगह पर पहुंची जहां से उसे संदीप अपने साथ ले गया। दोनों उसी दिन जालंधर पहुंचे।
पुलिस के मुताबिक संदीप लड़की को जालंधर में एक कमरे में ले गया जहां पहले से ही लंबू, बिल्ला, संतोष, रंजीत, संदीप उर्फ सैन्या और एक अज्ञात शख्य मौजूद थे। इसके बाद सबने बारी-बारी से किशोरी के साथ गैंगरेप किया और 20 मार्च को तकरीबन रात 10 बजे पीड़िता को उसके घर के बाहर छोड़ कर भाग गए।
गौरतलब है, दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।