अलीगढ़ में रूठी बीवी को मनाने गया युवक, अगले दिन प्लाट में बेटी संग मिला शव

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा




यूपी के अलीगढ़ में एक पिता और दो साल की बेटी का शव एक खाली पड़े प्लाट में मिलने से शनिवार को दहशत का माहौल पैदा हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। घटना थान सासनी गेट इलाके के सोनपाल नगर की है। यह पर खाली पड़े एक प्लाट में नीम के पेड़ के नीचे दोनों मृत मिले। शव को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। पुलिस का कहना है शुरूआती जांच में मामल आत्महत्या का लग रहा है बाकी स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी।
थाना सासनी गेट इलाके के सोनपाल नगर में शनिवार की सुबह राहगीरों ने घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर एक खाली पड़े प्लॉट में नीम के पेड़ के नीचे बच्ची और पिता के शव पड़े देखे। शव मिलने की जानकारी से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
अभी तक की जांच में सामने आया है कि बुलंदशहर के शिकारपुर का रहने वाले राकेश की शादी अलीगढ़ की रहने वाली आरती के साथ हुई थी। इनके एक बच्ची की उम्र 2 साल और दूसरे बच्चा 9 माह का अजह है। परिवार वालों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच अकसर लड़ाई रहती थी। राकेश की पत्नी होली से कुछ समय पहले दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके चली आई थी। होली के मौके पर राकैश जबरन अपनी पत्नी को बच्चों समेत शिकारपुर ले आया था। दूसरे दिन राकैश की पत्नी आरती के परिजन उसकी सुसराल आए और मां और बेटे को साथ ले गए। जानकारी के अनुसार बीती रात राकैश अपनी बच्ची के साथ अपनी पत्नी को लेने के लिए सुसराल पहुंच। इसके बाद वह देर रात सुसराल ने निकल आया। अलीगढ़ एसपी सिटी ने कहा है कि मृत के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।