मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार खड़ी करने वाला व्यक्ति इस पोशाक में आया सामने, हुए कई बड़े खुलासे

संपदा, आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



मुकेश अंबानी के घर के बाहर 25 फरवरी को जो संदिग्ध कार खड़ी की गई थी उसे खड़ी करने वाला व्यक्ति पीपीई किट पहनकर आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीसीटीवी कैमेरा में पीपीई किट पहने व्यक्ती की तस्वीरें कैद हो गई है। यहां तक कि, संदिग्ध कार में से कई विस्फोटक सामान भी बरामद किए गए हैं।
मीडिया रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि, संदिग्ध कार खड़ी करने वाला व्यक्ति अपनी पहचान छुपाने के लिए पीपीई किट पहनकर आया था और वह चाहता था कि, उसकी पहचान छिपी रहे। बता दें कि, मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक स्कॉर्पियो कार मिली थी जिसके अंदर से जिलेटिन की कई छड़ें बरामद हुई थी। पुलिस के मुताबिक यह स्कॉर्पियो कार 18 फरवरी को चोरी हुई थी, जबकि, चोरी होने से पहले यह कार हिरने मनसूख के पास थी जोकि, बीते दिनों मृत पाया गया था।
संदिग्ध स्कॉर्पियो को जब्त करने के बाद जब मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने सीसीटीवी कैमेरा को खंगाला तो यह पता चला कि, जब मुकेश अंबानी के घर के बाहर एसयूवी को छोड़ा गया था उस वक्त एक इनोवा कार को भी देखा गया था। सीसीटीवी में पीपीई किट पहना व्यक्ती अंबानी के घर के बाहर एसयूवी को पार्क करने के बाद इनोवा कार से जाते हुए दिखा।
बता दें कि, इस मामले की जांच की जिम्मेदारी एनआईए ने अपने कंधों पर ली है। साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्दधव ठाकरे एनआईए द्वारा इस मामले की जिम्मेदारी संभालने पर बोले कि कुछ तो गड़बड़ है। एक अधिकारी प्रवक्ता ने अपने एक बयान में बताया कि, गृह मंत्रालय के आदेशों के बाद एनआईए ने इस मामले की जिम्मेदारी उठाई है।