तमंचे का महिमामंडन करती यूपी पुलिस की कॉन्सटेबल, वीडियो वायरल

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा।



हरियाणा और पंजाब तो वैसे ही बदनाम हैं आओ कभी यूपी में हमारे यहां पांच-पांच साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों यह डॉयलाग खूब धमाल मचा रहा है। और मचाता भी क्यूं न इस डायलाग पर यूपी पुलिस की रिवाल्वर रानी ने जो वीडियो बनाया था। दरअसल, मूल रुप से कानपुर से संबंध रखने वाली प्रियंका मिश्रा यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हैं। तीन महीने पहले ही उन्हें आगरा में नियुक्ति मिली है। ड्यूटी पर तैनात होने के बाद प्रियंका ने कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं। कई वीडियोज़ में वे पुलिस ड्रेस में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहने वाली प्रियंका का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक मूवी के डॉयलाग पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं। फुल ऑन रंगवाजी से भरे इस वीडियो में वे बोल रही हैं, कि हरियाणा, पंजाब तो बेकार ही बदनाम हैं आओ कभी उत्तर प्रदेश, रंगबाजी क्या होती है, हम तुम्हें बताते हैं, न गुंडई पर गाना बनाते हैं न गाड़ी पर जाट गुर्जर लिखाते हैं, हमारे यहां पांच-पांच साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं। देखते ही देखते उनका यह वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद आगरा के एसएसपी मुनिराज तक मामला पहुंचा तो उन्होंने महिला कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया। लेकिन प्रियंका का यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोगों को उनका यह स्टाइल खूब पसंद आ रहा है। वहीं कुछ यूजर्स उनकी इस वीडियो के जरिये उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे प्रियंका को काफी परेशानी हो रही है।
इसी के चलते उन्होंने नौकरी से इस्तीफा देने का फैसला किया है। एसएसपी ऑफिस में इस्तीफा दाखिल करने से पहले उन्होंने एक वीडियो बनाकर अपील की थी कि उन्हें ट्रोल न किया जाए। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से साझा किया है। इसमें वो कह रही हैं... राधे राधे, मैं प्रियंका मिश्रा। सबको पता है कि मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसकी वजह से मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं। अब तो लोग यू ट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो अपने एकाउंट में मेरा वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। प्लीज न करें। मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं और न परेशान करें।
गौरतलब है, असलाह का इस तरह से महिमामंडन करना प्रियंका मिश्रा को काफी भारी पड़ रहा है। वे बीते कई दिनों से परेशान हैं इसी के चलते उन्होंने यूपी पुलिस छोड़ने का भी फैसला किया है। वहीं, उनके इस फैसले पर एसएसपी मुनिराज ने बताया कि उनके परिवार से बिना बात करे उनका रेजिगनेशन स्वीकार नहीं किया जाएगा।