जेडीयू विधायक का अनोखा अंदाज़, गंजी और अंडरवियर में करते हैं सफर

आईआईएमटी न्यूज़ डेस्क, ग्रेटर नोएडा।



बिहार के भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू के विधायक का एक फोटो पिछले दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस फोटो में वे ट्रेन के भीतर गंजी और अंडरवियर पहनकर मस्त-मौला होकर टहल रहे हैं। विधायक के सफर करने का यह अंदाज़ काफी लोगों को पसंद आ रहा है तो कई लोगों को उनकी इस वातानुकूलित ड्रेस से आपत्ति हो रही है। दरअसल, विधायक गोपाल मंडल बीती रात पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए 1 कोच में सवार थे। शैतानी मिजाज़ के धनी विधायक गोपाल को कोईलवर पार करते ही कुछ खुराफात सूझी। तो उन्होंने देर न करते हुए अपने कपड़े उतारे और अंडरवियर व गंजी में पूरी ट्रेन की यात्रा करनी शुरु की। इस दौरान वे इस कोच से उस कोच में घूमते पाए जा रहे थे। लोगों ने उनके इन वस्त्रों पर आपत्ति भी जताई, लेकिन अपनी धुन में मस्त विधायक ने किसी की नहीं सुनी। इसी बीच उनकी कई लोगों से कहासुनी भी हुई तभी किसी ने उनका फोटो खींचकर वायरल कर दिया।
फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर काफी धूम मची हुई है जिसके बाद विधायक गोपाल मंडल ने सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि ट्रेन में सफर के दौरान उन्हें लूज मोशन आ रहे थे इसलिए वे इन कपड़ों में घूम रहे थे। मालूम हो, ट्रेन में उस वक्त महिलाएं भी सवार थीं लेकिन विधायक ने हर मर्यादा को तोड़ते हुए अपने अंगों का प्रदर्शन किया।
गौरतलब है, अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बीते दिनों पहले बिहार के उप-मुख्यमंत्री तार किशोर यादव को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद उनकी काफी खिल्ली उड़ी थी। दरअसल, विधायक ने डिप्टी सीएम का नाम लेते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि “मैं हिंदी में कहता हूं कि आपको प्रेम करता हूं और इंग्लिश में आई लव यू।”