एलपीजी सिलेंडर के दामों में वृद्धि पर प्रियंका गांधी ने बोला बीजेपी पर हमला

आईआईएमटी न्यूज़ डेस्क , ग्रेटर नोएडा



देश में तेजी से बढ़ती महंगाई के बीच बीते दिन एलपीजी सिलेंडर के दामों को 25 रुपये का इजाफा हुआ जिसके बाद राजधानी दिल्ली में 14 किलो वाले सिलेंडर की कीमत 884.50 रुपये हो गई है। वहीं, कामर्शियल सिलेंडर 1693 रुपये में मिल रहा है। सरकार के इसी फैसले पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों में एक बार भी गन्ने के दामों में बढ़ोतरी नहीं हुई है जबकि रसोई गैस, पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं।
उन्होंने इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र सरकार प्रत्येक माह एलपीजी के दाम बढ़ा रही है। वहीं पेट्रोल व डीजल की कीमतों में 60 से 70 बार बढ़ चुकी हैं। इसी विषय पर लिखते हुए उन्होंने हैशटैग महंगे दिन और गन्ने के दाम बढ़ाओ के साथ ट्वीट किया है।
गौरतलब है कांग्रेस नेत्री ने पिछले हफ्ते भी इसी मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी के राज में दो ही तरह का व्कास हो रहा है। एक तरफ उनके खरबपति मित्रों की आय दोगुनी होती जा रही है तो दूसरी तरफ जनता-जनार्धन के लिए आवश्यक वस्तुओं के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि अगर यही विकास है तो इसको अवकाश पर भेजने का वक्त आ गया है।