आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में नारायण राणे को नासिक पुलिस ने भेजा नोटिस

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा




मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नारायण नारायण राणे के खिलाफ पुलिस ने वारंट जारी कर उन्हें चिपलून से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद महाड़ की मजिस्ट्रेट कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई थी। लेकिन राणे की मुश्किलें अभी थमी नहीं हैं। नासिक पुलिस ने एक बार फिर राणे के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर के संबंध में उन्हें नोटिस भेजा किया है। इस नोटिस में उन्हें 2 सितंबर को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।
बता दें, केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के दिन सीएम ठाकरे द्वारा किए गए संबोधन को याद करते हुए कहा अगर मैं वहां मौजूद होता तो थप्पड़ मारता। उनके इस विवादित बयान के बाद शिवसैनिकों में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ काफी गुस्सा भर गया है।
बीते दिन मुंबई में नारायण राणे के घर के बाहर और बीजेपी कार्यालय के सामने दर्जनों शिवसेना समर्थकों ने हंगामा किया। देखते ही देखते बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी अपने नेता के समर्थन में शिवसैनिकों पर हमला किया। इसके बाद दोनों गुटों में तीखी झड़प हो गई। वहीं, मुख्यमंत्री ठाकरे ने आज जुहू में शिवसैनिकों से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि पिछले दिन हुए हंगामें के विषय में यह मुलाकात की गई है।
गौरतलब है, शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे एक आर्टिकल में नारायण राणे को छेद वाला गुब्बारा कहा गया है जबकि बीते दिन नासिक में राणे के खिलाफ कोबंडी चोर के पोस्टर लगाए गए थे।