रिश्ते हुए शर्मसार, भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, शादी कर दोनों हुए रफूचक्कर

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है। प्यार के चंगुल में फंसे इंसान को कुछ भी दिखाई नहीं देता न तो उसे रिश्तों की गरिमा और न ही समाज की परवाह होती है। ऐसा ही मामला बिहार के जमुई से समाने आया है। यह पर एक भांजे और उसकी मामी ने एक दूसरे से शादी कर घर से फरार हो गए। इस शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भांजा अपनी मामी की मांग में सिंदूर लगा रहा है, और इसके बाद मामी भांजे के पैर छूती है और पत्नी होने का आर्शीवाद मांगती है। जानकारी के अनुसार बिहार के जमुई जिले के रतनपुर का रहने वाला चंदन कुमार मुंबई में अपने मामा-मामी के घर में रह कर शहर में ऑटो चलाने का काम करता है। चंदन का पिछले कई साल से अपनी मामी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में सभी मुंबई छोड़कर वापस अपने घर आ गए थे। हाल में भांजा भी लखीसराय के मननपुर में अपने मामा के घर रहने लगा।
लेकिन एक दिन मामा ने दोनों को एक साथ कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद काफी मारपीट भी हुई और चंदन वहां से चला गया. लेकिन कुछ दिन बाद मामा को किसी काम से मुंबई जाना पड़ा। इसी का फायदा उठाकर भांजा फिर से घर पहुंचा और मामी के साथ भागकर शादी कर ली।