ज्वैलरी शॉप से 70 लाख लेकर भागे तीन बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

काजल शर्मा, आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा
मेरठ में एक ज्वैलरी शॉप में करीब 70 लाख की डकैती हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश करीब 20-22 साल के थे। दो बदमाशों के हाथ में बंदूके और एक के हाथ में चाकू था। बदमाशों ने सुनहार की दुकान में घुसकर धमकी भी दी है कि मुंह खोला तो गोली मार देगें, यहां से पुलिस थाने तक हमारे आदमी तेनात है।



दुकान के मालिक अजय जिंदल ने बताया कि वह दुकान की कुर्सी पर बैठे थे, और उनके दोनों कर्मचारी गुलशन खाने और ज्ञानप्रकाश, खाने का डब्बा लेकर दुकान पे आये थे। इसी दौरान दो बदमाश दुकान में घुस आए और उन्हें गन दिखाकर धमकी देने लगे। दुकान में घुसते ही एक बदमाश ने ज्ञानप्रकाश की कनपटी पर पिस्टल रखी और दुसरे ने गुलशन की गर्द पर चाकू रखकर, उन्हें कोने में बिठा दिया। अजय से तिजोरी का लॉक खुलवाया और सारे जेवर और नकदी लेकर भाग गए।
बदमाशों के चेहरे पर कोई नकाब नहीं था। उन्हें यह जानकारी थी कि अजय जिंदल की दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे है, जिसकी डीवीआऱ वो लोग ले गए। यहां तक कि उन्हें यह भी पता था कि पड़ोस की सराफ की दुकान के बाहर भी कैमरे लगे होगें इसके बावजूद भी बदमाशों ने अपना चहरा नहीं छुपाया।

डकैती के दौरान बदमाश बार-बार यह दोहरा रहे थे कि जेल में उनका आदमी है, जिससे पुलिस ने अनुमान लगाया कि तीनों बदमाशों ने जेल में बंद कैदियों से ट्रेनिंग ली होगी। पुलिस ने जेल में बंद कैदियों और पुराने बदमाशों का रिकॉर्ड भी खंगलना चालू कर दिया है।