बिहार के दरभंगा में मंदिर के दर्शन के लिए गई महिला को पुजारी ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

आईआईएमटी न्यूज़ डेस्क, ग्रेटर नोएडा।



बिहार में एक महिला के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अनुसार देवी दर्शन के लिए आई महिला के साथ पुजारी ने बुरा बर्ताव किया है, उसने महिला के बाल खींचकर उसे ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया। पुजारी की इस करतूत का वीडियो किसी ने अपने कैमरे से शूट कर लिया और सोशल साइट पर अपलोड कर दिया जिसके बाद आरोपी पुजारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है।
बता दें, दरभंगा के प्रसिद्ध मां श्यामा प्रसाद मंदिर इन दिनों कोविड गाइडलाइन्स के चलते भक्तों के लिए बंद है। इसी बीच गुरुवार को एक महिला ने पुजारी से मंदिर का गेट खोलने की बात कही, लेकिन पुजारी ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। जिसके बाद मंदिर के भीतर पूजा करने की जिद पर अड़ी महिला ने धक्का मारकर गेट खोलने का प्रयास किया। महिला की इस हरकत से पुजारी ने अपना आपा खो दिया और सरेआम उस महिला की पिटाई कर दी।
गौरतलब है, वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक हेमचंद्र राय ने बताया कि मंदिर की कमेटी इस पूरे मामले की जांच करेगी तब तक आरोपी पुजारी को तत्काल प्रभाव से कार्य से निलंबित किया जा चुका है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि किसी भी महिला के साथ ऐसा सुलूक करना सही नहीं है।