जोधपुर के डांगियावास में ओवरटेक करते समय दर्दनाक एक्सीडेंट, हादसे के वक्त दो लोगों के सिर धड़ से अलग, छह की मौत

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



राजस्थान के डांगियावास हाइवे पर रविवार देर रात भीषण हादसा हुआ। इस हादसमें छह लोगों की मौत हो गई। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के अनुसार रविवार देर रात करीब 11.30 बजे ये लोग अपने घर जा रहे थे। डांगियावास इलाके में सड़क निर्माण का कार्य होने के कारण एक तरफ का ट्रैफिक बंद था। इस दौरान बोलेरो एक वाहन को ओवरटेक कर आगे निकल रही थी कि वह सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़ी। हादसे में 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि 2 युवकों के सिर धड़ से अलग हो गए। वहीं 2 युवकों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य युवक की आज तड़के इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं ट्रेलर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि जो लोग हादसे का शिकार हुए वह ब्यावर के रावत परिवार से है। हादसे में बोलेरी कार पूरी तरह पिचक गई है। हादसे के आधे घंटे तक युवक कार में ही फंसे रहे। मृतकों में ब्यावर के धर्मेन्द्र सिंह, मनोहर सिंह, नरेन्द्र सिंह, गोपाल सिंह, राजेन्द्र सिंह एवं सिकंदर शामिल हैं जबकि घायल चंदन सिंह का इलाज चल रहा है।