चुनावी परिणाम घोषित होने के बाद हुई हिंसा के परिपेक्ष में बंगाल का दौरा करेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पीड़ित परिवारों से होगी मुलाकात

आईआईएमटी न्यूज़ डेस्क, ग्रेटर नोएडा



भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 मई को पश्चिम बंगाल के दौरे के लिए रवाना होंगे। दो दिन के इस दौरे के दौरान नड्डा चुनावी परिणाम घोषित होने के बाद हुई हिंसा से प्रभावित हुए कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे। भाजपा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार 4 मई को जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना होंगे। दो दिवसीय इस यात्रा के दौरान वह हिंसा प्रभावित कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे।
बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राज्य में हिंसा की खबरें तेजी से आ रही हैं। टीएमसी पर बीते 24 घंटों में BJP के 6 कार्यकर्ताओं की मौत का आरोप लगा है। भाजपा ने सोमवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राज्य में उसके नौ से अधिक कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। पार्टी ने इस हिंसा के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा तथा उनके समर्थकों व सदस्यों को जिम्मेदार ठहराया।
इसके साथ ही भाजपा ने 5 मई को टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा चुनाव परिणाम के बाद व्यापक हिंसा के खिलाफ देशव्यापी धरने की घोषणा की है। यह विरोध प्रदर्शन भाजपा के सभी संगठनात्मक मंडलों में सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए किया जाएगा।