जदयू के कार्यकर्ता ने तेजस्वी यादव के लिए प्राइमरी स्कूल में पढने के लिए किया आवेदन

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



सुनकर बड़ा अजीब लगता है कि एक वयस्क व्यक्ति आखिर कैसे प्राइमरी स्कूल में शिक्षा लेने के लिए जाएगा। परंतु बिहार में इसे हकीकत में तब्दील किया गया है। जदयू के एक कार्यकर्ता ने कुछ ऐसा किया है जिसको सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। इसने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के एडमिशन के लिये पटना के शेखपुरा स्थित प्राइमरी स्कूल में आवेदन दिया है। इस आवेदन के प्राप्त होते ही सरकारी प्राइमरी विद्यालय के प्रधानाचार्य अचंभित रह गए। एडमिशन वाली बात की उन्होंने भी पुष्टि भी की है।
पिता पुत्र दोनों का बन रहा मज़ाक
बता दें, तेजस्वी यादव के लिये दिये गए आवेदन पत्र में उनके पिता लालू यादव का नाम भी शामिल किया गया है। पत्र में लिखा है, "तेजस्वी यादव पिता कैदी नम्बर 3351 लालू प्रसाद यादव पता 208 कौटिल्य नगर एमपी एमएलए कॉलोनी पटना। जो बिहार में विपक्ष के नेता प्रतिपक्ष है। उनके मंद बुद्धि और ज्ञान से बिहार की जनता परेशान हो चुकी है। अभी बिहार सरकार द्वारा बिहार विद्यालय प्रवेश उत्सव कार्यक्रम चलाया जा रहा है ताकि कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित न रह जाए"।
दरअसल, तेजस्वी यादव के पिता लालू यादव चारा घोटाले में दोषी पाये जाने के बाद से ही जेल में सज़ा काट रहे हैं। उधर, उनके पुत्र तेजस्वी बिहार में पूरे विपक्ष की कमान संभाले हुए हैं। गौरतलब है, बिहार की राजनीति में आये दिन उठा-पटक देखने को मिलती है, दोनों पार्टियों में एक दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ मची रहती है। ऐसे में जदयू की तरफ से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर किये गए इस हमले का क्या असर होगा, देखना दिलचस्प होगा।