यूपी के सीएम योगी बोले, पश्चिम बंगाल में सरकार बनते ही गुंडे और माफियाओं को जेल में डाला जाएगा

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सभी राजनीतिक दल जमकर प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। भाजपा और टीएमसी के बीच चल रही जुबानी जंग क्या रंग लाती है, देखना दिलचस्प होगा। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बंगाल में पनप रहे गुंडे, माफियाओं को चेतावनी दे डाली है। बता दें, बंगाल के जलपाईगुड़ी में भाजपा की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “अभी से आदत सुधार लो। सुधर जाओगे तो भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ लाइन में लगकर चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोटिंग करवा करके अपनी गलतियों का पश्चाताप कर लो। दो तारीख के बाद फिर तय कर लो, कानून ढूंढ-ढूंढ कर निकालेगा, जैसे कल का दृश्य उत्तर प्रदेश में आपने देखा होगा”। उन्होंने यूपी के बाहुबली विधायक और अपराधी मुख्तार अंसारी का नाम न लेते हुए बंगाल में अराजकता का माहौल पैदा करने वाले तत्वों पर निशाना साधते हुए कहा, “ये अपराधी और माफिया कितना भी बड़ा क्यों नहीं होगा, ढूंढ कर उसको पाताल से निकाल कर जेल में डालने का काम किया जाएगा”।

“जय श्री राम” का नारा लगाने पर जेल में डाल देंगी “दीदी”- योगी आदित्यनाथ
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए सीएम योगी ने भगवान राम को याद किया। उन्होंने कहा, “दीदी इस वक़्त इतनी नाराज़ हैं कि वह कह रही हैं कि अगर कोई जय श्रीराम का नारा लगाएगा, तो वह उन्हें जेल में डाल देंगी।” उन्होंने कहा, “जलन भाजपा से हो सकती है या हमसे, श्रीराम से क्यों ? जिस किसी ने भी श्रीराम से लड़ने की हिम्मत की है, उसकी किस्मत खराब हुई है, बंगाल में तृणमूल की दुर्दशा निश्चित है।”
गौरतलब है, बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं जिनमें 2 चरणों में मतदान हो चुका है। वहीं, दो मई को चुनावों के नतीजे आएंगे।