रियल मी वॉच 2 हुई लॉन्च, जानें कीमत और सभी फीचर्स

आईआईएमटी न्यूज़ डेस्क, ग्रेटर नोएडा



रियल मी वॉच 2 12 दिन की बैटरी लाइफ और 90 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। इसमें एक प्रोफेशनल लेवल का पीपीपीजी सेंसर दिया गया है जो लगातार आपके हृदय गति की दर को मॉनिटर करेगा।
रियल मी वॉच 2 में वर्गाकार डायल है और 1.4 इंच की डिस्पले है।
रियल मी वॉच 2 में 315 म ए एच बैटरी है जो कि 12 दिन तक चलती है।
इस स्मार्टवॉच को ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है 12 दिन की बैटरी लाइफ के साथ रियल मी वॉच 2 हुई लॉन्च, जानें कीमत और सभी फीचर्स।
हार्ट रेट और एसपीओ 2 लेवल पर नजर रखने के लिए इसमें खास सेंसर मिलते हैं रियल मी वॉच 2 शु्क्रवार को मलेशिया में लॉन्च हो गई है। यह रियल मी वॉच की सक्सेसर है जिसे भारत में मई में लॉन्च किया गया था। रियल मी वॉच 2 में वही वर्गाकार शेप वाला डायल दिया गया है जो कि इसकी प्रथम जेनरेशन की स्मार्टवॉच में था। रियलमी के अनुसार यह 12 दिन की बैटरी और 90 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। यह रियलमी ए एल ओ टी डिवाइसेज के लिए कंट्रोल सेंटर की तरह भी काम कर सकती है। जिसमें रियल मी बड्स एयर, रियल मी बड्स क्यू, ब्लूटूथ स्पीकर, लाइट बल्ब और अन्य घरेलू उपकरण शामिल हैं। हर्ट (हृदय) रेट और एसपीओ 2 लेवल पर नजर रखने के लिए इसमें सेंसर्स भी दिए गए हैं। रियलमी का कहना है कि रियल मी वॉच 2 को ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है और यह जल्दी ही देश में सेल के लिए उपलब्ध होगी। अभी दूसरे बाजारों में इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

चलिए जानते हैं रियल मी वॉच 2 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में-
रियल मी वॉच 2 में वर्गाकार डायल है और 1.4 इंच की डिस्पले है जिसका रिजोल्यूशन 320x320 पिक्सल है। रियल मी का कहना है कि इसमें वॉच फेसेज और लाइव वॉच फेसेज को यूजर अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। मगर उसके लिए ओटीए अपडेट की आवश्यकता होगी जो कि निकट भविष्य में जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। यह 90 प्रकार के स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। जिसमें बास्केटबॉल, बॉक्सिंग, डांसिंग, गोल्फ, हाइकिंग, इनडोर साइकलिंग, आउटडोर रनिंग, टेबल टेनिस और योगा जैसे मुख्य स्पोर्ट्स मोड हैं।