नागरिकता कानून पर अखिलेश यादव ने उठाई आवाज, कहा नष्ट हो रही है देश की छवि

संपदा, ग्रेटर नोएडा
नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विट कर कहा है कि सी.ए.बी के कारण हमारे देश की छवि खराब हो रही है। नागरिकता कानून को लेकर कई विश्वविद्यालयों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा भाजपा का राजहठ देश के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।



समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने मंगलवार को नागरिकता विधेयक संशोधन बिल और किसानों की बदहाली सहित कई अन्य अहम मुद्दों पर 19 दिसंबर को धरना प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। पूर्व पार्टी जिलाध्यक्ष अशरफ हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार 19 दिसंबर को सुबह दस बजे कचहरी में स्थित धरना स्थल पर समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता काफी बड़ी तादाद में एकत्रित होकर प्रदेश और केन्द्र सरकार की गलत नितियों के खिलाफ आवाज उठाएंगे।
अखिलेश यादव ने शनिवार को एक बयान देते हुए कहा कि किसान घोर संकट में हैं लेकिन सरकार उनकी समस्याओं पर विचार करने को तैयार ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पिछले वर्षों में 5000 करोड़ रुपये के गन्नों का मूल्य का अभी तक भुगतान नहीं किया गया है। वहीं नोटबंदी और जीएसटी के कारण कई लोग बेरोजगार हो गए हैं और सरकार को इस मुद्दे पर विचार करना चाहिए।