सीरीज के दूसरे मुकाबले में जीत दिलाने वाले दीपक चहर ने कही ये बात

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज में भारत ने मंगलवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में जीत हासिल करने के साथ-साथ सीरीज को भी अपने नाम कर लिया।
दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को बल्ले से जीत दिलाने वाले दाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज दीपक चहर ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर एक खुलासा किया है। बता दें कि, भारत के लिए नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए दीपक चहर ने 82 गेंदों में 69 रनो की नाबाद पारी खेली। मैच और सीरीज जिताने के बाद दीपक चहर ने कहा, ‘’ यह एक ऐसी पारी थी जिसका मैं काफी समय से इंतजार कर रहा था और इसका मैं सपना देखा करता था। इसके आगे चाहर ने यह भी कहा कि लोवर ऑडर में इतनी बड़ी पारी खेलना किसी भी लोवर ऑर्डर के बल्लेबाज के लिए इतना आसान काम नहीं होता है क्योंकि निचले क्रम के आपके साथी बल्लेबाज ऐसे होते हैं, जो कि गेंदबाजी के लिए जाने जाते और उन्हें ज्यादा अच्छी बल्लेबाजी नहीं आती है।
बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 270 रन बनाए।जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लगातार विकेट गिरते चले गए,टीम के हाथ से मुकाबला फिसलता हुआ नजर आ रहा था। जीतने के लिए टीम को एक साझेदारी की सख्त जरूत थी। दीपक चाहर ने पारी को संभाला और 82 गेंदों में नाबाद 69 रनो की पारी खेल टीम को मैच जिताने के साथ-साथ सीरीज को टीम के नाम किया।