एकदिवसीय सीरीज से पहले श्रीलंका की टीम को झटका, चोट लगने कारण कुसल परेरा हो सकते हैं बाहर

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा



भारत और श्रीलंका के बीच रविवार 18 जुलाई से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज से पहले श्रीलंका की टीम को बड़ा झट्का लगा है। श्रीलंका के बाएं हाथ के बल्लेबाज कुसल परेरा के कंधे में चोट लगने के कारण उनका सीरीज से बाहर होना तय माना जा रहा है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें ठीक होने में छह से आठ सप्ताह का समय लगेगा।
बता दें कि श्रीलंका की टीम को यह दूसरा बडा झटका लगा है। इससे पहले निरोशन डिकवेला को यूके में बायो-बबल तोड़ने के बाद निलंबित करने पर लगा था, जिसके बाद परेरा विकेटकीपर और एकदिवसीय टीम का कप्तान बनने के लिए मैनेजमेंट की पहली पसंद थे लेकिन अब उनके चोटिल होने के बाद दसुन शनाका को टीम की कप्तानी दी जा सकती है। बता दें कि दसुन शनाका को टी-20 सीरीज के लिए पहले ही कप्तानी सौंप दी गई थी।
भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबलों की श्रृंखला का पहला मुकाबला 18 जुलाई, दूसरा मुकाबला 20 जुलाई और सीरीज का तीसरा व अंतिम मुकाबला 23 जुलाई को खेला जाएगा। एकदिवसीय सीरीज के बाद तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज का पहला मुकाबला 25 जुलाई, दूसरा मुकाबला 27 और तीसरा मुकाबला 29 जुलाई को खेला जाएगा।