आईसीसी ने जारी की नई वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग विराट कोहली दूसरे और रोहित शर्मा तीसरे स्थान पर, जानिए टॉप–5 में कौन से खिलाड़ी हैं

आईआईएमटी न्यूज डेस्क, ग्रेटर नोएडा




इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) हालही ही में नई वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग जारी की है। आईसीसी की नई रैंकिग के अनुसार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली 857 अंको के साथ दूसरे स्थान पर हैं वहीं भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 825 अंको के साथ तीसरे स्थान पर जमें हुए हैं। इसके अलावा श्रीलंका के कप्तान कुशल परेरा को बांग्लादेश के खिलाफ एक दिवसीय मुकाबले में छठा शतक लगाने के बाद काफी फायदा हुआ है और वह आईसीसी रैंकिंग में वह 42वें स्थान पर पहुंचे हैं।

आईसीसीटी वनडे बल्लेबाजी रैंकिग में टॉप–5 खिलाड़ी

आईसीसी की जारी नहीं वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग के टॉप–5 खिलाड़ीयों की बात करें तो पहले नंबर पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम 865 अंको के साथ पहले नंबर पर है। इसके बाद 857 अंको के साथ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दूसरे नंबर पर है। तीसरे नंबर पर 825 अंको के साथ भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जमे हुए हैं वहीं चार नंबर पर न्यूजीलैंड के रॉस टेलर 801 अंको के साथ हैं और पांच नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच 791 अंको के साथ हैं।