दबंग 3 का मोशन पोस्टर जारी

100 दिनों में सिनेमा में छाएगी दबंग सिरीज़ की तीसरी फिल्म

आईआईएमटी | ग्रेटर नोएडा

2019 में रिलीज़ हुइ फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के शानदार प्रदर्शन के साथ फिल्म ने 257.27 करोड़ का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया,और ब्लॉक-बस्टर फिल्मों में अपनी जगह बनाई। यह फिल्म सितम्बर 2019 में सबसे ज्यादा बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन करने वाली चौथी फिल्म बनी थी।

लेकिन एक बार फिर,आने वाले महज 100 दिनो में सलमान खान की एक और फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही है। बता दें कि ‘दबंग’ सिरीज की तीसरी ‘फिल्म दबंग 3’ बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरने का मन बना चुकी है। इस साल के आखरी महीने,यानी 20 दिसंबर को सलमान खान की फिल्म सिनेमा घरों में लग जाएगी। फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया साइट्स पर लांच कर दिया गया है।



इस पोस्टर में ‘दबंग’ के रॉबिन हु़ड पांडे दबंगी स्टाइल में फ्लोर पर चलते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में फिल्म का टाइटल म्यूजिक चल रहा है।

दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए सलमान खान ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल में फिल्म का पोस्टर शेयर किया।
इस पोस्टर में सलमान खान ने अपने फैंस से स्वागत करने के लिए कहा है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए कहा की ‘आ रहे है रॉबिन हु़ड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा।’

इस फिल्म में सलमान खान चुलबुल रॉबिन हुड पांडे के किरदार में नज़र आएंगे। पांडे जी का सपोर्ट करते हुए फिल्म में ‘रज्जो’ के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी।

यह फिल्म प्रभूदेवा के निर्देशन में बनेगी और प्रड्यूसर के तौर पर अरबाज खान और सलमान खान दिखाई देंगे।