सुजुकी ने लॉन्च किया ऐक्सेस 125 एसई का स्पेशल एडिशन किया

निधि गहलौत, आईआईएमटी न्यूज
नई दिल्ली। सुजुकी ने अपने बहुचर्चित स्कूटर ऐक्सेस 125 को कुछ नये बदलाव के साथ लॉन्च किया है। इसकी पुरानी शोरूम कीमत 61,788 रुपये है। ऐक्सेस 125 के स्पेशल एडिशन को बाजार में सुजुकी ऐक्सेस 125 एसई के नाम से उतारा गया है। स्कूटर में स्टैंडर्ड ऐक्सेस 125 की तुलना में काफी बदलाव किए हैं। स्कूटर को कुछ कॉस्मेटिक अपडेट्स और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। यह स्पेशल एडिशन सिर्फ टॉप मॉडल के डिस्क ब्रेक वाले स्कूटर में ही उपलब्ध है और इसकी कीमत भी स्टैंडर्ड डिस्क ब्रेक वाले मॉडल से करीब 1,600 रुपये ज्यादा है।

सुजुकी ऐक्सेस 125 एसई स्कूटर को नए मेटैलिक मैट बोर्डेक्स कलर के साथ पेश लॉन्च किया गया है। इसके अलावा यह स्कूटर पहले से ही मेटैलिक मैट ब्लैक, मेटैलिक सोनिक सिल्वर और पर्ल मिराज वाइट कलर में भी उपलब्ध है । इस स्कूटर में आपको बेज कलर की लेदर सीट और साथ ही बेज और ब्लैक अलॉय व्हिल्स भी लगे हैं। साथ ही स्कूटर में क्रोम मिरर्स भी लगे हैं, जो इसे स्टैंडर्ड ऐक्सेस 125 से कुछ खास बनाते हैं। सुजुकी ने इस स्पेशल एडिशन स्कूटर में डीसी सॉकिट दिया है, जिससे स्कूटर चलाते समय आप अपना मोबाइल फोन भी चार्ज कर सकते हैं। यह फीचर ऐक्सेस 125 के कुछ मॉडल्स में ऑप्शन के रूप में दिया गया है।



सुजुकी ऐक्सेस 125 एसई स्कूटर में मशीनी तौर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसका इंजन सुजुकी ऐक्सेस 125 के स्टैंडर्ड मॉडल वाले 124cc का ही है । साथ ही इसमें वन-पुश ईजी स्टार्ट सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम और इन-बिल्ट सिक्यॉरिटी सिस्टम के तौर पर यूनीक सेफ्टी शटर भी दिए गए हैं।