कांग्रेस सहित दूसरी पार्टियों के नेताओं को घाटी जाने से पहले सोचना चाहिए-मायावती

आईआईएमटी न्यूज, लखनऊ। कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों के कश्मीर दौरे पर बसपा प्रमुख मायावती ने सवाल उठाया है। मायावती ने इस मामले को लेकर लगातार तीन ट्वीट किए। ट्वीट में मायावती ने कहा कि कांग्रेस सहित दूसरी पार्टियों के नेताओं को कश्मीर जाने से पहले सोचना चाहिए। जम्मू-कश्मीर में अभी हालात सामान्य नहीं है। मायावती ने विपक्षी पार्टियों के कश्मीर जाने पर सवाल उठाया कि क्या इससे केंद्र और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल को राजनीति करने का मौका नहीं मिलेगा।

अपने दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा कि बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर हमेशा से ही देश की एकता, समानता और अखंडता के पक्षधर रहे हैं। बाबा साहेब जम्मू-कश्मीर में धारा- 370 को लगाए जाने के कतई पक्ष में नहीं थे।



अगले ट्वीट में बसपा प्रमुख मायावती ने कहा है जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को हटाने के बाद राज्य में हालात सामान्य होने में कुछ समय लगेगा। माननीय कोर्ट ने भी इस बात को माना है कि राज्य में हालात को सामान्य होने में समय लगेगा, इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को हटाए जाने को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र के इस कदम का समर्थन किया था।