बिहार के बाहुबली अनंत सिंह का दिल्ली की कोर्ट में आत्मसमर्पण

आईआईएमटी न्यूज, दिल्ली। बिहार पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में शुक्रवार को आत्मसमर्पण कर दिया है। कुछ समय पहले खबर थी कि अनंद सिंह गुरूवार को बिहार के किसी भी कोर्ट में समर्पण कर सकते हैं। लेकिन शुक्रवार की दोपहर अनंत सिंह के दिल्ली की कोर्ट में समर्पण करने के बाद सभी अफवाह पर विराम लग गया।

दिल्ली में अनंत सिंह की न्यायिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद हवाई जहाज से पटना ले जाया जाएगा। जानकारी के अनुसार अनंत सिंह के वकीलों ने उसे सलाह दी थी कि उन्हें कोर्ट में जल्द- से- जल्द आत्मसमर्पण कर देना चाहिए। गौरतलब है कि विधायक अनंत सिंह 17 अगस्त से ही फरार चल रहे थे। पिछले दिनों पुलिस को विधायक के पैतृक गांव के घर से एके-47 और 2 हैंड ग्रेनेड मिले थे। इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया था। फरारी के दौरान अनंत सिंह ने अपने तीन वीडियो अपलोड कर पुलिस पर उन्हें फसाने का आरोप लगाया था। विडियो में कहा कि अनंत ने कहा कि पुलिस और कुछ राजनेता उन्हें फंसाना चाहते हैं। अनंत सिंह 17 अगस्त से ही फरार चल रहे थे।



फरारी के समय ही अनंत ने तीन विडियों डालकर कहा कि उन्हें पुलिस पर की भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह कोर्ट में ही आत्मसमर्पण करेंगे क्योंकि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है।