इंडो-हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी हिना खान

आईआईएमटी न्यूज, ग्रेटर नोएडा। छोटे पर्दे की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान बड़े पर्दे पर डेब्यू के कारण चर्चा में बनी हुई हैं।

बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ हिना खान जल्द ही इंडो-बॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में भी काम करेंगी। कंट्री ऑफ ब्लाइंड फिल्म का लुक हिना खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया है। इन तस्वीरों में हिना खान एक आदीवासी लड़की के गेटअप में नज़र आ रही है।



उन्होंने जानवरों की खाल और फरों से बने हुए कपड़े पहन रखे हैं। अपनी इन तस्वीरों में हिना खान हाथों में धनुष पकड़ें हुए निशाना लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। मालूम हो कि फिल्म 'द कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में हिना खान एक दिव्यांग लड़की के किरदार में नज़र आने वाली हैं जिसका नाम गोशा है।फिल्म 'द कंट्री ऑफ ब्लाइंड' एक एचजी वेल्स की बुक 'द कंट्री ऑफ ब्लाइंड' पर आधारित है।

इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म को हिंदी और इंग्लिश भाषा में बनाया गया है।इसके अलावा वे फिल्म 'लाइन्स' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक कांस फेस्टिवल के दौरान रिलीज़ किया जा चुका है।