अब नहीं करेगी इरा खान अभिनय की शुरुआत

शोभना रमन, ग्रेटर नोएडा

आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना खान की बेटी इरा खान फिल्म इंडस्टी में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। बहुत समय से इरा खान के करियर को लेकर सोशल मीडिया में काफी हलचल मची हुई हैं। आमिर खान और उनकी बेटी इरा खान को लेकर फिल्म इंडस्टी में तरह – तरह के गॉशिप चलती रहती हैं, लेकिन इरा खान के करिबियों से पता चला हैं की इरा खान को अभिनय में इतनी दिलचसबी नहीं हैं, उन्हें अपना करियर नाटक और थिएटर में शुरू करना चाहती हैं और इरा खान के नाटक से जुड़े शोज भारत के तमाम शहरों में किए जाने की तैयारी शुरू हो चुकी हैं।

इरा खान की पहली कहानी एक दुखांत विषय पर होगी। जैसै आमिर खान की पहली फिल्म कयामत से कयामत तक बहुत ही अच्छी रहीं थी। वैसै ही इरा खान भी करना चाहती हैं।



इरा का यह नाटक ग्रीस के एक चर्चित और कालजयी कहानी “यूरोपिडेस”मेडिया पर लिखा हैं। जब यह बात गुरुवार को फिल्म इंडस्ट्री में लीक होने के बाद फिर से इरा खान के बारे में बारे में चर्चाएं शुरू हो गई थी। सुनने में यह भी आया हैं की आमिर खान चाहते थे,कि उनके बड़े बेटे जुनैद को लेकर फॉरेस्ट गम्प की रीमेक फिल्म बनना चाहते थे।

लेकिन बाद में आमिर ने यह रोल खुद करने का फैसला लिया। इरा खान को भी आमिर खान के प्रोडक्शन की किसी फिल्म में लांच होने का इंतजार हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग इरा खान को अपनी फिल्म के लिए साइन करने की तमाम कोशिशे भी कर चुके हैं। इरा के नाटक में करियर बनने के फैसले से फिल्म इंडस्ट्री के सब लोग ना खुश और चौका दिया हैं। इरा खान ने अपने नाटक की रिहर्सल और तैयारी पुरी तरह से शुरू कर दी हैं। और उनके फैसले से उनके घर वाले भी खुश हैं। इरा खान का पहला मकसद ही यही हैं की वो अपना करियर नाटक में बनाएं ।