फिर से शादी के बंधन में बंधेगी टीवी कलाकार काम्या पंजाबी

स्वाति पाल, ग्रेटर नोएडा। छोटे पर्दे पर अपना परचम लहराने वाली काम्या पंजाबी अपने जीवन को फिर से एक नए सिरे से शुरू करने जा रही है।

काम्या पंजाबी ने बताया कि वह शलभ डांग से अगले साल शादी करेगी। शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। पहली शादी के सफल नहीं हो पाने की वजह से काम्या का प्यार पर से विश्वास उठ गया था। शलभ के आने के बाद एक बार फिर से प्यार और शादी पर विश्वास हो गया है। दोनों की मुलाकात इस साल फरवरी महीनें में हुई थी। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए काम्या ने बताया कि मुझे कुछ हेल्थ संबंधी परेशानियों की वजह से शलभ से संपर्क करना पडा। मेरे एक परिचित की वजह से शलभ से संपर्क हुआ था। एक महीने की मुलाकात के कुछ समय बाद ही शलभ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया।



मैंने इसके लिए शलभ से कुछ समय मांगा, क्योंकि मैं दोबारा से शादी करने जा रही थी। पहली शादी टूटने की वजह से मैं शादी और प्यार के नाम से नफरत करने लगी थी। आप को बता दे कि शलभ डांग की भी यह दूसरी शादी होगी।

इस समय शलभ एक बेटे के पिता हैं, जिसका नाम इशान है। वहीं काम्या की 9 साल की बेटी आरा है। काम्या का कहना है कि उन चारों की आपस में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।