Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

जेल से आजाद हुए नवजोत सिंह सिद्धू, ढोल नगाड़ों के साथ हुआ स्वागत

रितिक शर्मा । पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू आज जेल से रिहा हो गए हैं। सिद्धू को दस महीने पहले रोड रेज केस में एक साल की सजा हुई थी। रिहाई के समय उनके साथ में उनके समर्थक दिखाई दिए। तीन दशक पुराने रोड रेज केस में सुप्रीम कोर्ट से एक साल की सजा सुनाए जाने के करीब 10 महीने बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल से आजाद हो गए हैं। 

पटियाला जेल के बाहर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेने के लिए उनके बेटे करण सिद्धू मौजूद रहे। उन्होंने वहां सभी औपचारिकताएं भी पूरी की। सभी कागजी कार्रवाई के बाद सिद्धू को रिहा किया गया, जिसमें तकरीबन एक घंटे का समय लगा। 

सिद्धू के स्वागत में उनके लिए समर्थक जेल के बाहर जमा हो गए थे। ढोल-बाजों के साथ सिद्धू के बाहर आने का इंतजार किया गया। सिद्धू की जेल से आजाद होने की खुशी में समर्थक पटियाला जेल के बाहर ढोल बजाते दिखे।

वहीं हाईकमान की ओर से आदेश थे कि आज सभी राज्य स्तरीय कार्यक्रम रद्द कर नेता सिद्धू के स्वागत में पहुंचे। बता दें कि सिद्धू के स्वागत में कई होर्डिंग भी राज्य में लगाए गए गए थे।

सिद्धू ने जेल से बाहर आने के बाद खुद के लिए हाई सिक्योरिटी की मांग भी की थी। सिद्धू की सुरक्षा और उनकी मांग को मद्देनजर रखते हुए पंजाब पुलिस ने 6 पुलिस के मुलाजिम मुहैया करवाए हैं।

Exit mobile version