Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

मुस्लमानों को मुस्लमान होने के कारण जुल्म का शिकार होना पड़ता हैः ओवैसी

ओवैसी

ओवैसी

एक बार फिर सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर शिव भक्त कावड़ियों को लेकर तंज कसा है। ओवैसी ने कहा है कि एक तरफ लोगों पर फूल बरसाए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ हमारे घरों को तोड़ा जा रहा है। सांसद ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह रेवड़ी कल्चर नहीं है। मुस्लमान अगर किसी खुली जगह पर मात्र पांच मिनट भी नमाज अदा करे हो हंगामा हो जाता है मुस्लमानों को सिर्फ मुस्लमान होने के कारण पुलिस और सरकार के जुल्म का शिकार होना पड़ता है। हमारे लोगों को गोलियों, एनएसए, यूएपीए, लिंचिंग और बुलडोजर का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि कांवड़ियों के जज्बात इतने कमजोर हैं कि क्या वह किसी मुस्लमान पुलिसवाले का नाम भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। एक से नफरत और दूसरे से महोब्बत क्यों? कावड़ियां नाराज न हो इसलिए एक पुलिसकर्मी के नाम को चौकी की दीवार से पुतवा दिया।
ओवैसी ने कहा, पुलिस ने पंखुड़ियों की बौछार कीं, कांवड़ियों का झंडों से स्वागत किया, उनके पैरों पर लोशन लगाया। ओवैसी ने आगे कहा कि यूपी सरकार ने यात्रा के रास्तों पर मांस बेचने की भी पाबंदी लगा दी, वही दिल्ली पुलिस पर भी सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस ने लोहारों को हटाने की बात की ताकि कांवडिये नाराज न हो।

Exit mobile version