Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

पटना में चारों तरफ लगे मोदी वॉशिंग पाउडर के पोस्टर

काजल पाल। आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साध दिया है। व्यवसायिक प्रकोष्ठ राष्ट्रीय जनता दल की ओर से लगाए गए इस पोस्टर में लिखा गया है, कि कोई भी घोटालेबाज हो, अगर इस वाशिंग पाउडर में घुल जाता है। तो उनके दाग जल्द धुल जाते हैं। पोस्टर में अजीत पवार की तस्वीर भी छपी हुई है। पोस्टर में लिखा हुआ है, कि कोई भी घोटालेबाज हो भाजपा में आइए, सब दाग धुलाइए, मंत्री से मुख्यमंत्री तक बन जाइए।
पीएम मोदी वाशिंग पाउडर से सभी दाग धुल जाते हैं’। आपको बता दें, कि महाराष्ट्र में अजीत पवार, शरद पवार से अलग होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। इस पोस्टर में घटनाक्रम हुआ था। उसका भी इस पोस्टर में जिक्र किया गया है। राजद कार्यकर्ताओं ने पोस्टर का इस्तेमाल कर ,नरेंद्र मोदी सरकार पर प्रहार किया है। इस पोस्टर के जरिए आरजेडी महाराष्ट्र एनसीपी में हुई फूट को लेकर भी पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा गया है। उन्होंने पोस्टर के जरिए यह भी बताने की कोशिश की है कि जिन लोगों पर खुद बीजेपी भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही थी, उसे आज ना सिर्फ पार्टी में शामिल कर लिया गया है, बल्कि मंत्री का‌ पद तक दे दिया गया है ।
पोस्टर के जरिए जिस तरह से राजद कार्यकर्ताओं ने आज बीजेपी पर निशाना साधा है। पोस्टर के द्वारा यह भी बताने की कोशिश की जा रही है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार देश में चल रहे विपक्षी एकता को तोड़ना चाहती है। यही कारण है कि महाराष्ट्र में उन्होंने ऐसा किया और पोस्टर नरेंद्र मोदी अपनी सभा में घोटालेबाजों के नाम गिनाते हैं, किसने कितना रुपया घोटाला किया ,है लेकिन जब वही आदमी उनके साथ हो जाता है तो फिर उनके दाग धुल जाते हैं। तब उन्हें याद नहीं रहता है कि किसने किस तरह का घोटाला किया है‌ और कितना किया है। इस पोस्टर को पार्टी के कार्यकर्ता प्रेम कुमार यादव ने छप वाया है। पोस्टर में तेजस्वी यादव को प्रमुखता दी गई है। लालू यादव और राबड़ी देवी के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ -साथ को भी स्थान दिया गया है।

Exit mobile version