Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

केएल राहुल कोरोना संक्रमित बीसीसीआई ने दी जानकारी

केएल राहुल

केएल राहुल


अनुराग दुबे। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपेक्स काउंसिल की मीटिंग के बाद केएल राहुल के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। वह ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे थे। उनका हाल में ही में जर्मनी में हार्निया का ऑपरेशन हुआ है। इसके बाद राहुल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने की तैयारी कर रहे थे।

इसके लिए वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में प्रैक्टिस कर रहे हैं। विंडीज दौरे पर जाने के लिए उन्हें एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास करना था। हालांकि, अब वह कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा गांगुली ने यह भी बताया कि राष्ट्रमंडल खेलों के लिए महिला क्रिकेट टीम में शामिल एक खिलाड़ी भी पॉजिटिव थी। हालांकि, उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया।
राहुल ने हाल ही में नेट्स में झूलन गोस्वामी की गेंदों का सामना करते हुए वीडियो शेयर किया था। राहुल ने रिकवरी के दौरान लिखा था- कुछ हफ्ते मुश्किल रहे, लेकिन सर्जरी सफल रही। मैं ठीक हो रहा हूं। मेरे ठीक होने की राह शुरू हो गई है। आपके संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। जल्द ही मिलते हैं।राहुल टी-20 फॉर्मेट में भारत के शानदार स्कोरर्स में से एक रहे हैं। उनसे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है। 30 साल के राहुल ने पिछले आठ सालों में भारत के लिए 42 टेस्ट, 42 एकदिवसीय और 56 टी20 मैच खेले हैं।
शिखर धवन (कप्तान), रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

Exit mobile version