Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

किरण खेर को हुआ करोना, संपर्क में आए लोगों से की अपील

किरण खेर को हुआ करोना

किरण खेर को हुआ करोना

शहजाद खान। देश और दुनियां में करोना का कहर जारी हैं। इस बीच हमारे देश में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है। इस समय तमाम इंतजामों के बाद भी लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं, फिलहाल अभी बॉलीवुड से एक खबर सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा हैं, कि बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपनी सेहत को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके अलावा उन्होंने सभी से अपील की कि जो भी व्यक्ति हाल में उनके संपर्क में आए हैं वे अपना टेस्ट करवाएं किरण की हेल्थ अपडेट जानकर उनके करीबी और फैन्स काफी परेशान हैं, सभी उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

ट्विटर के जरिए दी जानकारी

किरण खेर ने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा करते हुए कहा, मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपना टेस्ट कराएं किरण खेर हाल में राम दरबार में एक कार्यक्रम में गई थीं, उनके साथ चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता और कमिश्नर अनिंदिता मित्रा समेत कई अफसर मौजूद थे। वहीं से वह इस बीमारी की चपेट में आ गईं। आपको बता दें कि साल 2021 में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी, कि किरण को मल्टिपल मायलोमा ब्लड कैंसर का एक विकार है, इसके बाद किरण इलाज की प्रोसेस में थी और एक साल तक कोई काम या प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया, पूरी तरह रिकवर होने के बाद उन्होंने रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में जज के तौर पर वापसी की।

Exit mobile version