Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

राजस्थान में केजरीवाल का बीजेपी, कांग्रेस पर निशाना, कहा वसुंधरा, गहलोत की बहन

लवी फंसवाल। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को राजस्थान के श्रीगंगानगर में पब्लिक रैली को संबोधित किया। पब्लिक रैली को संबोधित करने के दौरान, उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। इसके चलते केजरीवाल अपने भाषण में राजस्थान की भीतरी कलह को भी उभारने की कोशिश करते दिखे। इसी के साथ केजरीवाल ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को अशोक गहलोत की बहन बता दिया।

आपको बतादें, कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को राजस्थान के श्रीगंगानगर में पब्लिक रैली की। रैली के दौरान केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, कि सिर्फ दो पार्टियां हैं। बीजेपी और कांग्रेस, जिन्होंने 75 साल तक शासन किया है। केजरीवाल ने आगे कहा, कि अगर हमारा देश गरीब है, पिछड़ा है, और हमारे देश के लोग जो अशिक्षित हैं, उन सभी की जिम्मेदार यह दोनों पार्टियां हैं। सीएम केजरीवाल ने जनसभा में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, कि इधर बीते सालों में राजस्थान के कांग्रेस में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच राजनीतिक प्रतिरोध खुलकर सामने आया है। दोनों ही नेता अपने-अपने खेमे के साथ अक्सर आमने-सामने होते रहते हैं। इस पर केजरीवाल ने पेपर लीक होने का मुद्दा भी उठाया, और फिर इशारे-इशारे में वसुंधरा के बहाने बीजेपी और कांग्रेस के बीच मिलीभगत के आरोप भी लगाए। केजरीवाल ने आगे कहा, कि राजस्थान में पेपर क्यों होते हैं? दिल्ली में पिछले 8 सालों में एक भी पेपर नहीं हुआ। पंजाब में डेढ़ साल से कोई पेपर नहीं हुआ। राजस्थान में अब तक 14 पेपर लीक हो चुके हैं। क्यों? वह इसलिए, क्योंकि मिलीभगत है। केजरीवाल ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को सीएम अशोक गहलोत की बहन भी बताया, और दोनों पार्टियों की मिलीभगत बताते हुए निशाना साधते रहे।

Exit mobile version