Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

भगवान से पूछकर ज्वाइन की बीजेपीः दिगंबर कामत

दिगंबर कामत

दिगंबर कामत

छाया सिहं। गोवा में कांग्रेस पार्टी  के 8 विधायकों ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। अब गोवा में कांग्रेस के केवल 3 विधायक ही बचे हैं।

वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद पत्रकारों ने दिगंबर कामत से पार्टी बदलने को लेकर सवाल किया तो उन्होनें ने एक अजीब तरह का बयान दिया। जिसको सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग चकित रह गए। कामत ने कहा कि यह सब भगवान की मर्जी से हुआ है।

 कांग्रेस को इस्तीफा देने से पहले मैं मंदिर गया और मैंने भगवान से पूछा कि अब क्या करना है। तो उन्होनें मुझसे कहा कि जो तुम्हें अच्छा लगे और जिस काम में तुम्हारा मन लगे वह काम करो भगवान से अनुमति मिलने के बाद मैनें कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया।

चुनाव से पहले खाई थी वफादारी की कसम

गोवा में हुए विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के सभी विधायकों को अपनी पार्टी के प्रति वफादारी निभाने की कसम खिलाई गई थी और सभी विधायकों ने चर्च में कसम खाई थी, कि हम अपनी पार्टी का साथ कभी नहीं छोड़ेंगें चाहे हमारी पार्टी में कितनी बड़ी मुसीबत क्यों ना आ जाये। अगर किसी वजह से हमारी पार्टी चुनाव हार भी जाती है। तभी हम सभी लोग अपनी पार्टी का ही साथ देगें।

8 विधायक बीजेपी में हुए शामिल

गोवा में कांगेस के आठ विधायक बुधवार को बीजेपी में शामिल हुए। और वहां के पार्टी  नेताओं ने उन सभी लोगों का स्वागत भी किया। इससे पहले 2019 में कांगेस के 10 विधायक बीजेपी सरकार में शामिल हुए थे।

Exit mobile version