Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बिहार के सीतामढ़ी में उदयपुर जैसी घटना को दिया गया अंजाम, युवक को चाकुओं से गोदा

घटना

घटना

अनुराग दुबे : नुपूर शर्मा को लेकर हिंदुओं पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पहले महाराष्ट्र के अमरावती और उसके बाद उदयपुर अब बिहार के सीतामढ़ी में एक और ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि नुपूर के विवादित वीडियो देखने पर एक युवक को चाकूओं से गोद दिया। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि हमला नुपूर को से जुड़ा हुआ नहीं है। घटना को 15 जुलाई के दिन अंजाम दिया गया। इस हमले में अंकित झा नाम का युवक गंभीर रूप से घायल है जिसकी उम्र 15 साल के करीब है। पुलिस ने हमले को लेकर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचाना नानपुर गांव के गौरा उर्फ मोहम्मद निहाल और मोहम्मद बिलाल के रूप में हुई है।
हमले का वीडियो वायरल
सीतामढ़ी में हुई इस घटना का एक कथित विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक खून से सना हुआ है। दूसरी तरफ घटना के वक्त आस-पास के लोगों का कहना है कि अंकित झा नाम का युवक पान की दुकान पर खड़ा था और नुपूर शर्मा का वीडियो देख रहा है। उसी समय एक दूसरा युवक भी वहां पर सिगरेट पी रहा था तभी वीडियो को लेकर उसकी अंकित से कहासुनी हो गई। बाद में सिगरेट पीने वाले युवक अपने साथियों को साथ लेकर आया और अंकित पर हमला कर दिया। बीच बाजार में उन लोगों ने अंकित को दौड़ा-दौड़ाकर छह बार चाकू घोंपा। इसके बाद घायल अवस्था में अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने दबाव देकर एफआईआर में नुपूर शर्मा के जिक्र को हटवा दिया। नुपुर शर्मा का वीडियो देखने पर दूसरे धर्म के युवकों ने उस पर हमला किया।
दूसरी तरफ नानपुर थाने के एसएचओ विजय कुमार राम ने कहा है कि मामले को सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया जा रहा है। मुख्य आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Exit mobile version