Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

रांची में मेवात जैसी घटना को दिया गया अंजाम, महिला सब-इंस्पेक्टर को कुचला, मौत

महिला सब-इंस्पेक्टर

महिला सब-इंस्पेक्टर

अंकित कुमार तिवारी। हरियाणा के मेवात के बाद झारखंड की राजधानी रांची में भी ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया है। यहां पर चेकिंग के दौरान संध्या टोपनो नाम की एक लेडीज सब-इंस्पेक्टर को बीती रात एक पिकअप वेन ने कुचल दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला पुलिस अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक जहां संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान मौत हो गई। टोपनो तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं। घटना बीती रात 3 बजे की है। हादसे की सूचना के बाद थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने दरोगा के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और गाड़ी को भी सीज कर दिया है।
महिला दरोगा ने गाड़ी को किया था रूकने का इशाराः

जानकारी के मुताबिक तुपुदाना में एंटी क्राइम चेकिंग चलाया जा रहा था। इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात दरोगा संध्या टोपनो पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी रोकने के बजाय दरोगा के ऊपर गाड़ी को चढ़ाते हुए फरार हो गया। हालांकि कुछ देर बाद ही चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।
बता दें कि इससे पहले भी झारखंड के धनबाद में सुबह की सेर के लिए निकले जज को एक ऑटो ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया था।
हरियाणा में डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर चढ़ाया डंपर
कल ही यानी मंगलवार को दोपहर के 12 बजे हरियाणा के मेवात में अवैध खनन को रोकने गए डीएसपी पर भी भूमाफिया ने पुलिस अधिकारी की जान ले ली। जानकारी के मुताबिक जब डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर अवैध खनन को लेकर जा रहे डंपर को रुकने का इशारा किया तो चालन ने उनके ऊपर ट्रक को चढ़ा दिया। जिसे से हरियाणा के पुलिस अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई।

Exit mobile version