Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

पति अपनी बहन को शादी में देना चाहता था अंगूठी, पत्नी ने भाई के साथ मिलकर कर दी हत्या


नंदनी गुसांईं

(ग्रेटर नोएडा) उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र से एक हत्या का ऐसा मामला सामने आया है कि लोग दंग रह गए। यहां पर एक पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। पति चंद्र प्रकाश मिश्रा का गुनाह सिर्फ इतना सा था कि वह अपनी बहन को शादी में सोने की अंगूठी और एलईडी टीवी देना चाहता था। लेकिन चंद्र प्रकाश की पत्नी छवि इसका लगातार विरोध कर रही थी। 26 अप्रैल को चंद्र प्रकाश मिश्रा की बहन की शादी के लिए मंडप सजाया जा रहा था। बड़ी ही धूमधाम से शादी की रस्मों को मनाया जा रहा था।
मंगलवार शाम को घर में कार्यक्रम चल रहा था जब चंद्र प्रकाश मिश्रा की बहन को दहेज के रुप में टेलीविजन और सोने की अंगूठी देने की दोबारा बात सामने आई तो पत्नी ने फिर से इसको लेकर तांडव मचा दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने गुस्से में अपने मायके से अपने भाई समेत चार- पांच लोगों को बुलाकर शादी के मंडप में ही लाठी- डंडे से अपने पति पीट- पीट कर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चंद्रप्रकाश को घायल अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर के मुताबिक चंद्रप्रकाश की मौत रास्ते में हो चुकी थी। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version