Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी ऋतिक-सैफ की फिल्म ‘विक्रम वेदा’

काजल: फिल्म विक्रम वेदा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । फिल्म मेकर्स ने हाल ही में ओटीटी रिलीज डेट व प्लेटफार्म का ऐलान कर दिया है। फिल्म बड़े पर्दे पर तो बीते साल ही रिलीज कर दी गई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक पैसे कमा लिए थे। फिल्म विक्रम वेदा के ओटीटी के रिलीज के लिए फैंस बहुत बेचैन व उत्सुक थे, जिसके चलते फैंस के दिल की धड़कनों को बरकरार रखने के लिए जिओसिनेमा ने सभी फैंस के लिए एक खुशखबरी दी है।

खुशखबरी ये है की फिल्म विक्रम वेदा का ओटीटी प्लेटफार्म जिओसिनेमा ही है। जिओसिनेमा ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म में ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर अपडेट शेयर करते हुए लिखा, आईपीएल में टीम की जंग के बीच देखिए विक्रम वेदा। बता दें ,कि फिल्म विक्रम वेदा, 12 मई शुक्रवार को स्ट्रीम होगी। फैन फिल्म को बिना किसी सब्सक्रिप्शन करें फिल्म को आसानी से देख सकते है व फिल्म का आनंद उठा सकते हैं। जियोसिनेमा में विक्रम वेदा फिल्म एकदम फ्री होगी। फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ-साथ ऋतिक भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म एक्शन और सस्पेंस से एकदम भरी हुई है। दर्शकों को एक्शन के साथ-साथ सस्पेंस का भी भरपूर आनंद मिलेगा।

Exit mobile version