Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसा, गाजियाबाद के 6 लोगों की मौत

    

Rajtilak  Sharma

( ग्रेटर नोएडा) हरियाणा के रेवाडी में देर रात एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 6 लोग घायल भी हुए हैं। एक्सीडेंट रेवाड़ी के खरखड़ा गांव के पास हुआ है। यह सभी लोग खाटू श्याम के दर्शन करके गाजियाबाद के लिए लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक मरने वालों में चार महिलाएं भी शामिल है। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार देर रात जब यह लोग खाटू श्याम के दर्शन करके वापस अपने घर को लौट रहे थे तभी रेवाड़ी के खरखड़ा गांव के पास उनकी गाड़ी का टायर पिंचर हो गया। गाड़ी के स्टेपनी बदलते वक्त पीछे से तेज गति से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही 6 लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद की अजनारा ग्रीन सोसाइटी कुछ लोग इनोवा गाड़ी से खाटू श्याम के दर्शन करके वापस लौट रहे थे। वहीं जिस एसयूवी कार ने इनोवा में टक्कर मारी वह लोग रेवाड़ी शहर की रेलवे कॉलोनी से भात भरकर वापस अपने गांव खरखड़ा जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। बता दें कि पिछले हफ्ते ही रेवाड़ी में एक और सड़क हादसा हुआ था जिसमें 5 लोगों की जान चली गई थी। यह एक्सीडेंट रोडवेज बस और कार टक्कर के कारण हुआ था।

Exit mobile version