Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण हादसा, 11 की मौत जबकि 22 घायल

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत

 नेहा सिंह: राजस्थान के बाड़मेर जिले में बस और ट्रक के बीच भीषण सड़क हादसा होने से 11 लोगों की जलकर मौत हो गई है। जबकि 22 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये हादसा बाड़मेर-जोधरपुर हाइवे पर हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हुई है।

मामले की पुलिस सघंनता से जांच कर रही है। बता दें कि घटना इतनी भयंकर थी, जिसे देखकर लोगों की रूह कांप उठी। मृतकों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया है। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।   

 बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के कहने के मुताबिक यह हादसा बांदियावस के पास बस और ट्रक की भिड़ंत से हुआ। टक्कर होने के बाद बस और ट्रक में आग लग गई, जिससे बस में बैठे 11 यात्रियों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। अधीक्षक ने बताया कि 10 शव घटनास्थल पर ही मिले हैं, जबकि एक घायल यात्री की  गंभीर हालत में अस्पताल में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार घटना के वक्त बस में कुल 25 लोग सवार थे। टक्कर होते ही लोग घबरा गए और आग लगते ही अपनी जान बचाने के लिए खिड़की से कूदने को तैयार हो हए। हादसे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जाँच-पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version