Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

नरेंद्र मोदी की गर्दन पर चढ़ाने जा रहे हैं, मुंबई जाने से पहले लाल यादव का विवादित बयान

दीपक झा। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो रहे थे, इस दौरान मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा, मुंबई जा रहे हैं नरेंद्र मोदी की नट्टी ( गर्दन) पर चढ़ने। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अक्सर विवादित बयान देते भी नजर आते हैं। 2015 के बाद फिर से लालू प्रसाद यादव राजनीति में सक्रिय भूमिका में नजर आ रहे हैं। वे एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर विवादित बयान देकर चर्चाओं में आगाए हैं। 31 अगस्त और 1 सितंबर को महाराष्ट्र के मुंबई में होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक जिसके लिए लालू प्रसाद यादव रवाना हुए, हालांकि इस बार लालू प्रसाद यादव के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं गए। वह 31 तारीख को बैठक के लिए रवाना होंगे।

बीजेपी लगातार इस बयान का विरोध कर रही है, और प्रधानमंत्री मोदी के अपमान से जोड़ रही है। बीजेपी के नेताओं ने पलटवार करते हुए कहा, कि देश प्रधानमंत्री के अपमान का बदला लेंगे, और उनको सबक सिखाएंगे 2024 लोकसभा चुनाव में। मुंबई में होने वाली बैठक जिसमें की सीट शेयरिंग पर चर्चाएं होंगी। इस बैठक की मेजबानी उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार कर रहे हैं। बता दे तो देश भर से विपक्ष के नेता इंडिया गठबंधन में शामिल होने के लिए उस बैठक में हिस्सा लेने के लिए और 2024 के लिए रणनीति तैयार करने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो रहे हैं। कई विशेषज्ञों का मानना है, यदि इस बैठक में इंडिया गठबंधन सीट शेयरिंग पर बात फाइनल कर लेता है, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से और बीजेपी से पहले मुकाबले वह खुद जीत जाएगी, यदि आपको पता हो लगातार इसी बात को लेकर चर्चाएं हो रही हैं कि क्या सीट शेयरिंग के फॉर्मूले पर बात बन पाएगी या यह बैठक भी पिछली बैठक की तरह महज़ औपचारिक का आधार बनेगी।

Exit mobile version