Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने की खुदकुशी, मरने वालों में दो मासूम बच्चे भी शामिल

राजतिलक शर्मा। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहलाने का मामला सामने आया है। शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र में एक परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। मरने वालों में पति-पत्नि के अलावा दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने मामले की जांच शरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि दंपत्ति ने पहले बच्चों को जहर दिया और उसके बाद खुद फांसी लगा ली। सुसाइड नोट में कर्ज का जिक्र किया गया है। वहीं ऐसा खतरनाक कदम उठाने से पहले दंपत्ति ने अपने रिश्तेदारों को वाट्सएप और टेलिग्राम पर मैसेज भेजे थे।
नोट में लिखा है कि हमारे मरने के बाद परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों को परेशान न किया जाए साथ ही निवेदन किया गया है कि हमारे जाने के बाद लोन की रकम के लिए परेशान न करें। पुलिस ने मौके से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एसीपी चंद्र प्रकाश पांडे का कहना है कि मरने वाले बच्चों की उम्र 8 और 3 साल है। पहले बच्चों को जहर दिया गया, उसके बाद पति-पत्नि फंदा लगाकर जान दे दी। मरने वाला सख्स इंश्योरेंस कंपनी में काम करता था। लोन की रकम नहीं चुकाने के कारण परेशान रहता था जिस कारण उस पर कर्ज बढ़ता गया।

Exit mobile version