Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष चतुर्वेदी ने सपा का दामन थामा,

कांग्रेस, चतुर्वेदी

कांग्रेस, चतुर्वेदी

कालपी जालौन

लगातार चार दशकों से कांग्रेस के खेवनहार रहे पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज चतुर्वेदी ने प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के समक्ष समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा कर दी। उन्होंने मौके पर मौजूद शीर्ष नेतृत्व को भरोसा दिलाया कि जनपद की सभी सीटों में समाजवादी पार्टी को जीत दिलाऊंगा।

सोमवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत उन्नाव की पूर्व सांसद अनु टंडन पूर्व विधायक विनोद चतुर्वेदी की मौजूदगी में पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के समक्ष जनपद जालौन के कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज चतुर्वेदी ने अपनी मूल पार्टी कांग्रेस को अलविदा कह कर समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा कर दी।प्रदेश अध्यक्ष ने मनोज चतुर्वेदी का पार्टी मे शामिल कर गर्म जोशी से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पूरे बुन्देलखण्ड तथा कानपुर देहात मे सपा को मजबूती मिलेगी।लगातार सात वर्षों तक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रहे मनोज चतुर्वेदी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पूरी ताकत से भाजपा का मुकाबला करने में सक्षम है। उन्होंने बताया कि कांग्रेश की गलत नीतियों के कारण आम कार्यकर्ता परेशान है ।इससे आजिज होकर कांग्रेस से अलग हुआ हूं। उन्होंने बताया कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे ।इसके लिए मैं तथा मेरे पूरे साथी पूरे शिद्दत से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी दम से मेहनत करेंगे। इधर कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष के पार्टी छोड़ने से जनपद के राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की प्रतिक्रिया जताई जा रही है।

Exit mobile version