Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

NMACC के लॉन्च पर विदेशी कलाकार दिखे देसी अवतार में

पलक डोबरियाल। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के भव्य लांच में हॉलीवुड सितारों ने बढ़ाई इवेंट की चमक सभी सितारे नज़र आए इंङियन आउटफिट में ।जैसे की हम सब जानते हैं 1 अप्रैल को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन हुआ । जो कि मुंबई में बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स में जिओ वर्ल्ड सेंटर के भीतर स्थित है । जहां बॉलीवुड और हॉलीवुड के विभिन्न अभिनेता और अभिनेत्री नजर आए ।
मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन के दूसरे दिन के कार्यक्रम में टॉम होलेंड , जेंडया , गिगी हदीद और शाहरुख खान उपस्थित थे । नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में ‘ इंडिया इन फैशन ’ प्रदर्शनी का शुभारंग शाहरुख खान, आल्या भट्ट , प्रियंका चोपड़ा जोनास, और हॉलीवुड सितारों जेंदया, गीगी हदीद , टॉम हॉलैंड, और पेनेलोप क्रूज के साथ बहुत ही कुशलता के साथ किया। यह कल्चरल सेंटर में प्रदर्शनी आठवीं शताब्दी के बाद से अंतरराष्ट्रीय फैशन संवेदनशीलता पर पारंपरिक भारतीय पोशाक वस्त्र और शिल्प  के स्तरित  प्रभाव की पड़ताल करती है और 20वीं  और 21वीं सदी से भारत से प्रेरित प्रतिष्ठित पश्चिमी वस्त तैयार डिजाइन पेश करती है । यह शो समकालीन भारत फैशन समुदाय के जन्म और विकास का भी पता लगाएगा। और जब विदेशी कलाकार जेंदया, गीगी हदीद दोनों ने इस अवसर पर साड़ी को अपनी पोशाक के रूप में चुना तो वह देखने योग्य था । जिससे भारतीय संस्कृति और भारत की सभ्यता को चार चांद लग गई ।

Exit mobile version