Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

गाजियाबाद के लोनी में टेंट हाउस में लगी आग, बुजुर्ग महिला समेत दो औरतों की मौत

राजतिलक शर्मा। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोमवार सुबह उस वक्त आफरा-तफरी का माहौर पैदा हो गया जब लोनी इलाके में टेंट की एक दुकान को अचानक से आग की लपटों ने घेर लिया और देखते ही देखते आग दुकान के ऊपर बने मकान में पहुंच गई। आग इतनी भयंकर थी कि लोगों को भागने का मौका ही नहीं मिला। आग की लपटों में घिरता देख मकान में रह रहे 9 लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। जबकि दो महिलाओं की आग में झुलसने से मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने एक घंटे के अंदर की आग पर काबू पा लिया। मिली जानकारी के अनुसार हादसा लोनी के बॉर्डर थाना इलाके के लालबाग के सी ब्लॉक के एक टेंट हाउस में हुआ। आग नीचे से ऊपर की तरफ तीसरी मंजिल तक पहुंच गई। किसी तरह से 9 लोगों ने पड़ोसियों की छत पर कूद कर अपनी जान बचाई। माना जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। सतीश पाल नाम का शख्स अपने परिवार के साथ लाल बाग कॉलोनी में पिछले काफी दिनों से रह रहा है। इसी मकान में उसने टेंट हाउस की दुकान लगा रखी है। सोमवार सुबह करीब 5:15 बजे परिवार के सदस्य सो रहे थे। अचानक नीचे दुकान से धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने मकान मालिक को उठाया, लेकिन तब तक आग अपना विकराल रूप ले चुकी थी और देखते ही देखते घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

Exit mobile version