Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई पर एफआईआर, दलित की शादी में गोली चलाने का आरोप

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई पर एफआईआर

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई पर एफआईआर

Rajtilak Sharma। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई पर FIR दर्ज हो गई है। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग पर आरोप है कि उसने एक दलित परिवार के शादी  समारोह में देसी कट्टा लहरा दिया था साथ ही लोगों का गाली भी दी थी। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। अब मध्यप्रदेश पुलिस ने इस मामले पर कथावाचक धीरेन्द्र शास्त्री के भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई पर एफआईआर

बारातियों ने आरोप लगाया है कि धीरेंद्र कृष्ण के छोटे भाई ने ग्राम गढ़ा में कल्लू अहिरवार की बेटी सीता के घर पहुंचकर बारात में हंगामा मचाया। जब धीरेंद्र का भाई शादी में पहुंचा तो उसने शराब पी रखी थी। इसी के साथ ही शराब के नशे में कट्टा लहराया और सिगरेट पीकर धुएं के छल्ले भी उड़ाए। बरातियों का आगे कहना है कि इस दौरान शालिग्राम गर्ग ने शादी को रूकवाने के लिए फायर भी किया और महिलाओं के साथ अभद्रता भी की।

दलित की शादी में गोली चलाने का आरोप

इसके बाद सभी बाराती खाना खा कर वापस अपने घर आ गए। पुलिस ने बताया कि बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 और एससी-एसटी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई. आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम के हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट थी। वह वीडियो में दलितों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे थे। बमीठा थाना पुलिस ने दलित लड़की के पिता की शिकायत पर 20 फरवरी की शाम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। आरोप है कि शालिग्राम ने दलितों को गालियां भी दीं।  इस वीडियो की जांच के लिए एसपी ने टीम भी गठित की है। गौरतलब है कि इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। पुलिस अधिकारी मामले की गहराई से जांच करने की बात कर रहे हैं।

Exit mobile version