Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या से फैंस हैं खफा !

निशू सिंह

हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने की वजह से रोहित शर्मा के फैन्स पांड्या से काफी खफा हैं। इसी वजह से हार्दिक पांड्या को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग इस हद तक खफा हो गए हैं कि उनके परिवार को भी ट्रोल करने लगे हैं। पहले मैच में स्टेडियम में हार्दिक के ऊपर बहुत गंदी-गंदी फब्तियां कसी गई। यह तमाम चीजों को देखने के बाद बहुत सारे दिग्गज खिलाड़ियों ने इस हरकत की निंदा की , पर लोग यहां चुप नहीं हुए।

हार्दिक के मुंबई इंडियंस का पहला मैच हारने के बाद लोगों ने दूसरे और तीसरे मैच में भी यही किया। इसकी वजह से तीसरे मैच में हार्दिक पांड्या कुछ हद तक भावुक हो गए , और उनके आंखों से आंसू निकल आए। जिसकी वजह से हार्दिक पांड्या ने ग्राउंड में खड़े होकर , फैंस से माफी मांगी, कहा- कृपया  ऐसे  अपशब्द ना बोलें।

पर इन तमाम मैचों में हार्दिक ने एक अच्छे कप्तान की तरह बेहतरीन पारियां खेली , भले ही वह तीनों मैच हार चुके हो लेकिन अभी तक वह हिम्मत नहीं हारे हैं।

 हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के बहुत ही होनहार और बेहतरीन खिलाड़ी हैं उन्होंने इंडिया को बहुत सारे मैचों में जीत दिलाई है इन सभी चीजों को देखने के बाद भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Exit mobile version