Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

श्री राम जी का किरदार निभाने से पहले ही रणवीर बने राघव भक्त ,वंचित बच्चों के लिए 10,000 टिकट किए बुक

काजल पाल। ओम राऊत की पौराणिक फिल्म आदि पुरुष इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हेई है। साथ ही चारों तरफ से सुर्खियां भी बटोर रही है। बता दे ,आदि पुरुष फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। जैसे -जैसे फिल्म की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे दर्शकों के मन में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। फिल्म आदिपुरुष को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग दी जाएगी। इस फिल्म को, वंचित बच्चों को दिखाने के लिए रणबीर कपूर ने दस हजार टिकट बुक किए हैं। बता दें इससे पहले भी द कश्मीर फाइल्स के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने भी वंचित बच्चों के लिए दस हजार टिकट बुक करवाए थे, फिल्म आदिपुरुष को दिखाने के लिए। उन्होंने एसा प्रभु श्री राम के नाम पर किया था। अब रणबीर कपूर ने भी फिल्म को पूरा समर्थन देते हुए, वंचित बच्चों के लिए दस हजार टिकट बुक कराने का कदम बढ़ाया है। प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक अब सैफ अली खान, प्रभास और कृति सेनन भी आदि पुरुष फिल्म के 10,000 टिकट खरीद कर गरीब बच्चों में बाटेंगे।
आपको बता दें, रणबीर कपूर ने यह कदम उस समय उठाया हैहै। जब उन्हें ‘रामायण’ पर बन रहे एक आगामी प्रोजेक्ट के अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, नितेश तिवारी की ‘रामायण’ के रूपांतरण में काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। अफवाहों के अनुसार, यह रियल लाइफ कपल प्रोजेक्ट में राम और सीता की भूमिका निभाएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ-साथ सुपरस्टार यश के होने की भी चर्चा है। वह इस फिल्म में रावण की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

Exit mobile version